Technical problem with Kamala Harris's plane on a trip to Mexico, the plane returned
File

Loading

वाशिंगटन: अमेरिका (America) में उपराष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) की उम्मीदवार कमला हैरिस (Kamala Harris) ने कहा है कि बारिश या धूप, लोकतंत्र किसी के लिए इंतजार नहीं करता। हैरिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फ्लोरिडा (Florida) में मतदाताओं को संबोधित करते हुए बारिश में थोड़ा नाचती करनी नजर आ रही हैं।

हैरिस की मां भारत से और पिता जमैका से थे। हैरिस ने गत अगस्त में उस समय इतिहास रच दिया था जब डेमोक्रेटिक पार्टी ने उन्हें उपराष्ट्रपति पद के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया था। वह पहली अश्वेत और पहली एशियाई-अमेरिकी महिला हैं जिन्हें अमेरिका में एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी द्वारा उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार चुना गया है।

हैरिस (55) ने फ्लोरिडा के जैक्सनविले में बारिश में एक छाता लेकर नाचते हुए खुद की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘बारिश या धूप, लोकतंत्र किसी के लिए इंतजार नहीं करता।” हैरिस ने गत सोमवार को अपना चुनाव प्रचार फिर से शुरू किया जिसे उन्होंने अपने दो कर्मचारियों के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद रोक दिया था। हैरिस ने सोमवार को ऑरलैंडो और जैक्सनविले में प्रचार किया।