अमेरिका में बड़ा सड़क हादसा, कार-वाहन की ज़बरदस्त टक्कर में महिला और उसके पांच बच्चों की मौत

    फीनिक्स: अमेरिका (America) में एक राजमार्ग पर यू-टर्न लेते वक्त कार (Car) को वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें कार में सवार एक महिला (Woman) और उसके पांच बच्चों (Children) की मौत (Death) हो गयी। एरिजोना के जन सुरक्षा विभाग ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि नतिशा मोफिट की कार दो हिस्सों में बंट गयी और उसमें आग लग गयी। हादसे में एरिजोना निवासी 35 वर्षीय महिला और उसके बच्चों की मौत हो गयी। बच्चों की उम्र 18 साल या उससे कम थी।

    मोफिट फीनिक्स के पश्चिम में इंटरस्टेट 10 पर यात्रा कर रही थी और एक अन्य वाहन में उनकी दोस्त पीछे से आ रही थी। उस महिला की कार में खराबी आने पर उसने किसी सुरक्षित स्थान पर जाकर मदद मांगने के लिए कहा और मोफिट को उसका पीछा करने को कहा।

    प्राधिकारियों ने बताया कि दोनों कारों ने यू-टर्न लिया और तभी 117 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आ रहे एक वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जन सुरक्षा विभाग के प्रवक्ता बार्ट ग्रेव्स ने शुक्रवार को बताया कि दो जुलाई को हुए इस हादसे में मोफिट की कार में सवार सभी की मौत हो गयी। उसकी दोस्त और उसके चार बच्चों को चोटें आयी हैं। उनकी उम्र दो से 14 साल के बीच की है। बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं।