man in russia was talking on the phone, suddenly bear attacked him, watch video
Image courtesy: East2westnewes/social media

    नई दिल्ली: जानवरों के अक्सर रिहाइशी इलाकों में आने की खबरें सुनाई देती हैं। कई बार खबर आती है कि रिहाइशी इलाकों में घुसे जानवर ने इंसानों पर अटैक कर दिया। ऐसे ही कुछ रूस (Russia) के शहर (City) निज़नेवार्टोव्स (Nizhnevartovsk) में हुआ, जब एक बिज़ी सड़क (Street) पर अचानक एक भालू पहुंच गया। इतना ही नहीं इस भालू (Bear) ने एक शख्स पर हमला करने का असाफाल प्रयास भी किया और इस सिलसिले में वे कई मीटर तक उस शख्स के पीछे दौड़ता रहा।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये भालू दरअसल, एक निजी चिड़ियाघर (Zoo) से भाग निकला था और काफी डरा हुआ था। इस घटना का एक वीडियो (Video) भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है। 

    वैसे रूस में फिलहाल बर्फ़बारी हो रही है। कई लोग वाहनों की जगह रस्ते पर पैदल चलना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में बर्फीले फुटपाथ पर जब एक शख्स फोन पर बात कर रहा था तभी तो अचानक उसके पास एक भालू आ गया जिसे देख वे चौंका गया और अपने आप को बचाने के लिए दौड़ने लगा। इसे देख भालू ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में भालू की एक बस से टक्कर भी हुई थी लेकिन बावजूद इसके वे इस शख्स का पीछा करता रहा। 

    इस घटना के सामने आने के बाद लोकल पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद इस भालू को काबू में किया गया और उसे पकड़ा गया। फिलहाल भालू को बस से लगी टक्कर में आईं चोटों का इलाज चल रहा है।