most beautiful girl in the world Yael Shelbia, now she is becoming a victim of trolling ...

Loading

यरूशलेम: सोशल मीडिया पर अक्सर सेलिब्रिटीज़ और फिल्मी हस्तियों को ट्रोल (Troll) किया जाता है। ट्रोलिंग (Trolling) का शिकार दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की (World’s Most Beautiful Woman) चुनी गई येल शेल्बिया (Yael Shelbia) हो चुकीं हैं, उनकी खूबसूरती ही उनकी परेशानी की वजह बन गई है और सोशल मीडिया (Social Media) पर अब उन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yael Shelbia (@yaelshelbia)

बता दें, येल शेल्बिया इजरायली मॉडल (Israeli Model) हैं और 2020 में जानेमाने टीसी कैंडलर (TC Candler) ने उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत चेहरे वाली लड़की का खिताब दिया है। वे इतनी फेमस हैं कि, उनके चेहरे की तस्‍वीरें दुनिया की तमाम मैगजीनों में छप चुकी हैं लेकिन इंटरनेट (Internet) की दुनिया में उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

येल शेल्बिया ने ट्रोलिंग को लेकर अपनी बात रखी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, येल ने कहा है कि, लोग उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि येल इजरायली एयरफोर्स (Airforce) में भी सर्विस कर चुकीं हैं और 16 साल की उम्र से वे मॉडलिंग कर रहीं हैं। ट्रोलर्स को येल ने कहा है कि ये गलत बात है।

येल के इंस्टाग्राम (Instagram) पर 1.2 मिलियन से ज़्यादा फॉलोार्स हैं। इजरायल के एक छोटे से शहर में जन्मी येल की सबसे पहले एक स्थानीय फोटोग्राफर ने तस्वीरें खींची थी जिसके बाद वे फेमस हो गईं। येल इस लिस्ट में पहले करीब 4 बार अपनी जगह बना चुकीं हैं।