Mrs Ireland Kate Schneider became the new Mrs World

    कोलंबो: आयरलैंड (Ireland) की केट श्नेइडर (Kate Schneider) को नई मिसेज वर्ल्ड (Mrs World) घोषित किया गया है। आयोजकों ने बताया कि इस प्रतियोगिता को पहले जीतने वाली सुंदरी के इस सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेता पद से इस्तीफा (Resign) देने के बाद उन्हें नया विजेता घोषित किया गया है। मिसेज वर्ल्ड इंक. ने कहा कि उसे कैरोलीन ज्यूरी का इस्तीफा प्राप्त हुआ है और इसलिए दूसरे स्थान पर रहीं मिसेज आयरलैंड केट श्नाइडर नई मिसेज वर्ल्ड 2020 होंगी। विवाहित महिलाओं की सौंदर्य प्रतियोगिता ‘मिसेज वर्ल्ड’ की वेबसाइट ने मिसेज वर्ल्ड शीर्षक के साथ श्नाइडर की एक तस्वीर प्रकाशित की।

    ज्यूरी ने प्रतियोगिता के दौरान मिसेज श्रीलंका (Mrs Srilanka) की विजेता पुष्पिका डी सिल्वा (Pushpika De Silva) के सिर से ताज हटा दिया था। ज्यूरी ने इस महीने के शुरू में खिताब वापस कर दिया था जबकि इस साल की मिसेज श्रीलंका की विजेता डीसिल्वा के सिर से ताज हटाने के अपने फैसले का बचाव करते हुए उन्होंने दावा किया कि वह चार अप्रैल को हुई प्रतियोगिता में शामिल होने के अयोग्य थीं क्योंकि उनका तलाक हो चुका था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The Official Mrs. World Page (@mrsworldpageant)

    डीसिल्वा ने कहा कि वह अपने पति से अलग हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने तलाक नहीं लिया है। मिसेज वर्ल्ड इंक. ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि ज्यूरी ने “स्वत: इस्तीफा दिया है और यह उसका अपना फैसला है।”