New York Governor Andrew Cuomo accuses woman of serious allegations, says - 'Kissed me forcibly'

    वाशिंगटन: न्यूयॉर्क (New York) के गवर्नर (Governor) एंड्रयू ग्युमो (Andrew Cuomo) विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं। न्यूयॉर्क की एक महिला (Woman) ने कथित तौर पर उनपर जबरन किस (Kiss) करने और सेक्शुअल मिसकंडक्ट (Sexual Misconduct) का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने एक रिपोर्ट के मुताबिक, शेरी विले नाम की महिला ने कहा है कि एंड्रयू ग्युमो ने साल 2017 में उसे जबरदस्ती किस करने की कोशिश की थी। विले ने उस घटना को याद करते हुए कहा है कि, ग्युमों द्वारा की गई हरकत अत्यधिक यौन प्रेरित,अनुचित और मेरे परिवार के प्रति अपमानजनक थी।”

    इंटरनेशनल मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 55 साल की विले गवर्नर पर दुराचार का आरोप लगाने वाली 10वीं महिला हैं और इससे पहले भी उनके ऊपर कई महिलाओं ने इस तरह के आरोप लगाए हैं। बता दें कि, इस मामले में विले के वकील ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, ग्युमो साल 2017 में एक कार्यक्रम के दौरान विले से मिले और फिर उन्होंने विले को पकड़ा और बिना सहमति के उन्हें किस करने लगे। विले ने घटना को याद करते हुए कहा कि, ये उस दौरान हुआ था जब 2017 में गवर्नर ग्युमो इलाके का सर्वेक्षण कर रहे थे। 

    रिपोर्ट के मुताबिक, विले ने बताया कि, गवर्नर सर्वेक्षण के दौरान उनके घर आए थे। विले ने कहा, “उन्होंने मेरा हाथ लिया और मुझे अपने पास खींच लिया, इसके बाद उन्होंने मेरे गाल को किस किया। गवर्नर ने कुछ ऐसी बातचीत की थी जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।” 

    उन्होंने बताया कि, “उस वक्त मैंने काफी हैरानी महसूस की और समझ में नहीं आखिर हुआ क्या। मैं उनकी इस हरकत से शर्मिंदा हो गई थी। गवर्नर के जबरदस्ती किस करने से मुझे बेहद अजीब महसूस हुआ।”