Pakistan: 3 killed, 15 injured in Karachi blast

कराची: पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुलशन-ए-इकबाल में एक 4 मंजिला इमारत में विस्फोट के बाद 5 लोग मारे गए और 15 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। ब्लास्ट  कराची विश्वविद्यालय के मस्कान गेट के सामने मौजूद इमारत में हुआ है। हालांकि धमाके की वजह कि अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है। 

DAWN न्यूज़ के मुताबिक, फुटेज से पता चलता है कि इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। धमाका बिल्डिंग की दूसरी मंज़िल पर होने का संदेह है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आसपास की इमारतों की खिड़कियों के साथ-साथ कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि कराची में गुलशन-ए-इकबाल इलाके में मास्कन चौरंगी के पास स्थित इमारत की कम से कम दो मंजिले बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इससे हताहत हुए लोगों की संख्या बढ़ने की आशंका भी बढ़ गई है।

ईदी एम्बुलेंस सेवा के फैसल ईदी ने बताया कि मृतक संख्या बढ़कर पांच हो गई है। घायलों में से सात की हालत गंभीर है। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। विस्फोट के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। सिंध के मुख्यमंत्री सयैद मुराद अली शाह ने अधिकारियों से घटना पर रिपोर्ट मांगी है।