Pakistani TikToker commits suicide after rejection of marriage proposal

    पेशावर: पाकिस्तान (Pakistan) के पेशवर (Peshawar) के जानेमाने टिकटॉक स्टार (TikTok) शहजाद अहमद (Shahzad Ahmad) ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, शहजाद अहमद की उम्र 20 साल थी। शहजाद ने अपनी किसी महिला प्रशंसक को निकाह के लिए प्रस्ताव (Marriage Proposal) भेजा था लेकिन उसने प्रपोज़ल ठुकरा (Reject) दिए जाने के बाद वे तनाव में थे और मुमकिन है उन्होंने इसी के चलते यह कदम उठाया। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, शहजाद इससे पहले भी ख़ुदकुशी करने की कोशिश कर चुके थे। टिकटॉक पर उनके करीब 10 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स थे।

    शादी का प्रपोज़ल हुआ था रिजैक्ट

    रिपोर्ट में स्थानीय पुलिस के हवाले से कहा गया है कि, शहजाद के भाई सज्जाद ने पुलिस को बताया कि ख़ुदकुशी के वक्त वे घर में ही था और जब उसे उसके रूम में नहीं पाया तो वे दूसरे कमरे में चेक करने के लिए गए तभी उसने शहजाद को सीलिंग फैन से लटकता हुआ पाया। इसके बाद शहजाद को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। शहजाद एक लड़की को चाहता था उसे उसके घर शादी का प्रस्ताव भी भेजा था लेकिन प्रस्ताव को ठुकरा दिया गया। जिसके बाद वे काफी तनाव में आ गया था।

    नींद की 50 गोलियां खाईं थीं

    एक्सप्रेस ट्रिब्यून में शहजाद के एक दोस्त के हवाले से कहा गया है कि, ‘करीब दो साल पहले लड़की ने शहजाद से संपर्क किया था और उसे उनका फैन बताया था। इसके बाद दोनों के बीच काफी बातें होती थीं और फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। लड़की की उम्र 16 साल थी और वे स्कूल स्टूडेंट है। हालांकि शहजाद ने इस लड़की को प्रपोज भी किया था लेकिन कम उम्र होने का हवाला देते हुए उसे मना कर दिया गया था। इसी पहले उस लड़की ने शहजाद से कुछ समय के लिए बातचीत बंद कर दी थी। इसके बाद शहजाद ने नींद की कई गोलियां खा ली थीं। शहजाद को अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टर्स ने उसका फौरन इलाज किया था और उसकी जान बच गई थी।