सड़क पर आ गिरा प्लेन, कार से हुई टक्कर फिर लग गई आग, तीन की मौत, देखें दिल दहला देनेवाला Video

    वाशिंगटन: अमेरिका (America) से एक दिल दहला देने वाले मामले का वीडियो (Video) सामने आया है। हाल ही में फ्लोरिडा (Florida) के रिहाइशी इलाके में एक प्लेन कार पर गिर गया। इस कार में एक महिला (Woman) और उसका चार साल का बच्चा मौजूद था। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, फ्लोरिडा में मौजूद पेमब्रोक पाइन्स स्थित नॉर्थ पेरी एयरपोर्ट से इस प्लेन ने उड़ान भरी थी लेकिन कुछ देर बाद प्लेन एक रिहाइशी इलाके के बिज़ी रोड पर क्रैश हो गया। जिस वक्त ये प्लेन रोड पर गिरा उसी वक्त वहां से कार जा रही थी। 

    हादसे का वीडियो (Video) ट्विटर पर पोस्ट किया गया है जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, प्लेन पहले तो कार पर गिर जाता है उसके बाद वो जमीन से टकराता है और फिर प्लेन में भीषण आग लग जाती है। 

    रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेन में मौजूद पायलट और एक  अन्य यात्री की भी इस घटना में मौत हो गई है। फिलहाल इस हादसे में घायल हुई कार ड्राइवर महिला अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला के बारे में बताया जा रहा है कि, वे पेशे से टीचर है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, जिस वक्त के हादसा हुआ तब महिला अपने बच्चे के साथ घर जा रही थी।