Ruckus caused by not wearing masks in Texas bank, arrest warrant issued against woman, see VIDEO

    गालवेस्टन (अमेरिका): अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) स्थित एक बैंक (Bank) में मास्क (Mask) पहनने से इनकार करने पर एक महिला के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी किया गया है। महिला ने मास्क पहनने से इनकार करते हुए पुलिस अधिकारी से कहा था, ‘‘ आप क्या करेंगे, मुझे गिरफ्तार करेंगे? पुलिस ने ओरेगॉन के ग्रांट पास की निवासी 65 वर्षीय महिला टेरी राइट के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

    गालवेस्टन काउंटी डेली न्यूज के मुताबिक, मास्क पहनने से इनकार करने की घटना बृहस्पतिवार की है। बैंक ऑफ अमेरिका की गालवेस्टन शाखा में हुई इस घटना की तस्वीर कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी का विरोध करने और अनधिकृत प्रवेश के आरोपों के तहत गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। 

    Video: The Hill

    उल्लेखनीय है कि टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने बुधवार को पूरे राज्य में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अनिवार्यता समाप्त कर दी थी।

    उन्होंने कहा कि कारोबारी संस्थाएं स्वयं तय करें कि उन्हें उनके प्रतिष्ठान में कोविड-19 से बचाव के किन उपायों को लागू करना है।  पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा मास्क पहनने और परिसर से जाने से इनकार करने पर बैंक मैनेजर ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी।