In the matter of forcibly taking the crown of Mrs. Sri Lanka, Mrs. World renounced the title

    कोलंबो: श्रीलंका (Srilanka) के मशहूर ब्यूटी कांटेस्ट (Beauty Contest), मिसेज श्रीलंका (Mrs. Srilanka) प्रतियोगिता के दौरान जमकर बवाल मच गया। ब्‍यूटी क्‍वीन प्रतियोगिता में व‍िजेता बनीं पुष्पिका डी सिल्‍वा (Pushpika De Silva) को पहनाए गए क्राउन (Crown) को वर्तमान म‍िसेज वर्ल्‍ड (Mrs. World) कैरोल‍िन जूरी (Caroline Jurie) ने स्‍टेज पर ही छीन लिया और कहा कि वह इसकी हकदार नहीं हैं और वे ताज अपने सिर पर नहीं पहन सकतीं क्‍योंकि वह तलाकशुदा हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, क्राउन हटाते वक्त पुष्पिका के सिर में घाव हो गया और उन्‍हें अस्‍पताल शिफ्ट करना पड़ा गया।

    बता दें कि, ये कांटेस्ट श्रीलंका का एक बहुत मशहूर कॉम्पिटिशन है। रविवार को कोलंबो के एक थिएटर में चल रहे मिसेज श्रीलंका प्रोग्राम का श्रीलंका के नेशनल टीवी चैनल पर प्रसारण किया जा रहा था और उसकी दौरान ये पूरा वाक्य हुआ। रिपोर्ट में कहा गया है कि, कार्यक्रम के आयोजकों ने इस बात की पुष्टि की है कि डी सिल्‍वा तलाकशुदा नहीं हैं।

    वैसे कॉन्टेस्ट के दौरान जो घटना घटी वे कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर ये पूरा मामला तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैरोल‍िन जूरी डी सिल्‍वा से पहले बात करतीं हैं उसके बाद वे बेरहमी से उनके सिर से ताज उतार लेती हैं और पास में कड़ी एक रनरअप के पहना देती हैं। 

    बताया जा रहा है कि, कैरोलिन के इस कदम से डी सिल्‍वा की आंखों में आंसू आ गए और स्‍टेज छोड़कर चली गईं। बाद में आयोजकों ने डी स‍िल्‍वा से माफी मांगी और उनका ताज उन्‍हें लौटा दिया गया। इससे पहले डी सिल्‍वा वर्ष 2011 में मिस श्रीलंका का खिताब जीत चुकी हैं।