Russian ice hockey player dead after being hit with a puck, watch VIDEO
Image: Twitter

    मास्को: तीन दिनों से ज़िन्दगी और मौत के बीच झूझ रहे 19 वर्षीय रूसी (Russian) आइस हॉकी (Ice Hockey) खिलाड़ी (Player) की मौत (Death) हो गई है। एक मैच के दौरान उनके सिर में चोट लग गई थी जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था। एक रिपोर्ट के अनुसार, मैच के दौरान तिमूर फैज़ुटीनोव (Timur Faizutdinov) नाम के प्लेयर के सिर पर पक से चोट लगी थी जिसके बाद वे निचे गिर पड़े और बेहोश होगए।

    इसके बाद डॉक्टरों की तीन दिनों तक चली लगातार कोशिश के बावजूद तीसरे दिन उनकी मौत हो गई। तिमूर लोको यारोस्लाव के खिलाफ प्लेऑफ मुकाबले में डायनमो सेंट पीटर्सबर्ग की जूनियर टीम से खेल रहे थे और इसी दौरान उनको चोट लगी। 

    मैच के दौरान लगी तिमूर को चोट का फुटेज भी सामने आया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, तिमूर अपनी टीम के अन्य प्लेयर्स के साथ आइस हॉकी खेल रहे हैं। इसी बीच उनके सिर में पक लगती है जिसके बाद उनके हाथ से स्टिक छूट जाती है और वे पहले सिर पकड़ कर अपने घुटनों के बल ज़मीन पर बैठ जाते हैं। 

    उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी मौत को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूज़र्स तिमूर को अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।