Snake in hand and parrot on shoulder, this guy is surprised to see everyone with his dancing on the streets of Australia, Watch Video

    Loading

    सिडनी: अक्सर लोग बतौर पेट्स (Pets) कुत्ते (Dog) और बिल्लियां (Cat) पालते हैं और रास्ते पर उन्हें घुमाने भी ले जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में सामने आया एक वीडियो (Video) देख लोग हैरान हैं। इस वीडियो में एक युवक डांस करते हुए रास्ते पर वॉक (Walk) कर रहा है और उसके कंधे पर एक तोता (Parrot) बैठा हुआ है और उसके हाथ में एक लंबा सांप (Snake) है। यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) का बताया जा रहा है और सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral)  हो रहा है।

    बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक अकाउंट से सबसे पहले टिकटोक पर एक यूज़र ने शेयर किया था और वह पहले इस लड़के को सांप के साथ वॉक करते हुए जाता देख खुद भी हैरान था। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, ये तेज़ी से वायरल हो गया।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, ऑस्ट्रेलिया का एक युवक अपने कंधे पर एक तोता और हाथ में एक सांप के साथ जा रहा है। वे कुछ डांस मूव्स करता दिखाई देते है उसके बाद रोड क्रॉस करने के लिए वे सिग्नल ऑन करता है लेकिन उससे पहले वे कुछ समय के लिए उसके हाथ में मौजूद सांप को नीचे रख देता है।  यह वीडियो वैसे तो महज़ 17 सेकेंड का है लेकिन लोग इस वीडियो को लगातार देख रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया में मौजूद विंडसर का है।