Thief in Thailand reached home of police officer to steal, saw AC and soft bed and went to sleep was woke up by cops, watch video

    नई दिल्ली: कहा जाता है कि चोर अक्सर चोरी (Thief) के दौरान कोई न कोई सुराग ज़रूर पीछे छोड़ जाता है। लेकिन चोरी करने पहुंचे एक चोर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे जानने के बाद हर कोई हस्ते नहीं रुक रहा है। दरअसल, इस चोर ने थाईलैंड (Thailand) के एक पुलिस अफसर (Police Officer) के घर को ही निशाना बनाया था और प्लान (Plan) के मुताबिक के उस पुलिस अफसर के घर में घुस तक गया। इस बीच चोर को आराम दायक बिस्तर (Bed) नज़र आया जिसके बाद इसने कुछ देर सोने की इच्छा जताई और फिर बिस्तर पर सो (Sleep) गया। जब सुबह हुई तो पुलिस इसके सामने थी जिसके बाद इसे अरेस्ट कर लिया गया। 

    थाईगेर की एक रिपोर्ट के अनुसार, थाईलैंड में हुई इस घटना की जानकारी पुलिस को उस पुलिस अधिकारी ने दी जिसके घर ये चोर चोरी करने पहुंचा था। वैसे चोर ये नहीं जानता था कि, वे एक पुलिस अधिकारी के घर में चोरी करने पहुंचा है। घर में चोरी करते समय एक कमरे में उसे एसी और बिस्तर देखा तो सोचा कि कुछ देर सो लिया जाए।

    इस चोर को बिस्तर पर लेटते हुई नींद आ गई और वे सो गया। लेकिन जब सुबह हुई तो पुलिस अधिकारी ने देखा के घर के उस कमरे का एसी चालू था जिस कमरे में घर का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। जब इस कमरे को चेक किया गया तो पता चला बिस्तर पर एक शख्स बड़े ही आराम से सोया हुआ है जिसके शरीर पर महज़ एक शॉर्ट्स हैं। इसके बाद लोकल पुलिस को जानकारी दी गई। 

     

    मौके पर पहुंची पुलिस ने इस चोर को नींद से जगाया तब इसे पता चला कि, वे पुलिस की गिरफ्त में आ चूका है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये चोर कुछ समय से इलाके की रेकी कर रहा था और आखिरकार इसने उस घर को अपना निशाना बनाया जो एक पुलिस ऑफिसर का था, वे चोरी करने के इरादे से घुसा था लेकिन अचानक नींद आ गई और वे सो गया जिसके चलते वे पुलिस के हत्थे चढ़ गया।