This Canadian boy has 150 siblings and 27 mothers, family lives like this ...

Loading

टोरंटो: कनाडा (Canada) के एक किशोर और उसके दो भाइयों ने खुलासा किया है कि 150 भाई-बहनों (150 Brothers and Sisters) और 27 मांओं (27 Mothers) वाले परिवार में बड़ा होना क्या होता है। मर्लिन ब्लैकमोर (Merlin Blackmore), एक 19 वर्षीय लड़का है जो कनाडा के एक बहुविवाह परिवार (Polygamist Family) से है। वह 64 वर्षीय विंस्टन ब्लैकमोर (Winston Blackmore) की 150 बच्चों में से एक है। कनाडा के विंस्टन ब्लैकमोर ने 27 शादियां की हैं। इन शादियों से उनके 150 बच्चे हैं। एक समय ऐसा था जब उसकी सभी पत्नियां एक साथ बहनों की तरह रहती थीं।

टिकटोक (TikTok) पर अपनी असामान्य परवरिश के बारे में बात करते हुए, मर्लिन की स्टोरी का वीडियो अब वायरल हो गया है। मर्लिन ने खुलासा किया है कि, परिवार इतना बड़ा है कि बच्चों को अपनी माताओं के साथ रहने के बजाय, उन्हें एक ‘मोटल हाउस’ (Motel House) में रहना पड़ता था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रत्येक बच्चे ने अपनी मम्मी को  ‘मां’ (Mum) और बाकी माताओं को ‘मदर’ (Mother) कहना पढता है। मर्लिन ने कहा है कि, 27 पत्नियों में से 22 के बच्चे हुए और उन महिलाओं में से केवल 16 महिलाओं ने विंस्टन से शादी की थी। दिलचस्प बात यह है कि, परिवार ने हमेशा प्रत्येक सदस्य का जन्मदिन मनाया जाता है और कई कार्यकर्मों के लिए कई बार एक बड़े हॉल की ज़रूरत पढ़ती है।