This Pakistani barber cuts hair with a knife after setting hair on fire, see the shocking VIDEO

    लाहौर: पाकिस्तान (Pakistan) में एक नाई (Barber) सोशल मीडिया (Social Media) का सेंसेशन (Sensation) बन गया है। ये बार्बर आम नाईयों की तरह बाल (Hair) काटने के लिए सिर्फ कैंची का इस्तेमाल नहीं करता बल्कि चाकू, आग और हथौड़े से लोगों के बाल काटता है। हैरानी की बात तो ये है कि लोग बिना डरे इसी बाल कटवाने आते हैं और इतने खतरनाक तरीके से बाल काटने के बावजूद भी किसी को मामूली चोट तक नहीं पहुंचती। इस नाई के पास अक्सर लोगों की लंबी कतारें लगतीं हैं। इस बार्बर के इस हुनर ने उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। 

    हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुए वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि, अली अब्बास (Ali Abbas) नाम का ये बार्बर लोगों के बालों में पहले आग लगाता है उसके बाद वे उनके कैंची से शेप करता है। वीडियो में अली अब्बास के चॉपर, हथौड़े जैसे चीज़ें भी बाल काटने के लिए यूज़ करते हुए भी देखा जा सकता है। उनके पास लगातार पुरुष और महिलाएं भी बाल कटवाने के लिए आतीं हैं। 

    वैसे अली अब्बास ने पाकिस्तान की ARY न्यूज़ की एक रिपोर्ट के दौरान कहा है कि, वह हर गुजरते दिन के साथ बाल काटने के लिए नए-नए तरीके टॉय करता है और बाल काटने के अपने सभी नए तरीकों की पहले पूरी ट्रेनिंग लेते है ताकि कभी भी किसी कस्टमर को कोई नुक्सान न पहुंचे।