Three Pakistani thieves wearing masks in Dubai attacked Indian, burglary at home

Loading

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में मास्क (Mask) पहने तीन पाकिस्तानी (Pakistani) चोरों ने 33 साल के एक भारतीय व्यक्ति पर हमला कर उसके घर से लैपटॉप (Laptop), मोबाइल फोन (Mobile Phone) एवं कुछ नकदी (Cash) चुरा ली। मीडिया में आयी खबरों में इसकी जानकारी दी गयी है ।

गल्फ न्यूज की खबरों में कहा गया है कि दुबई की फर्स्ट इंस्टांस अदालत में रविवार को सुनवाई के दौरान पीड़ित भारतीय ने आरोप लगाया कि ये चोर अगस्त में बुर दुबई इलाके में स्थित घर में सेंधमारी कर घुसे और वहां से कई सामान चुराये। उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उसके चेहरे को प्लास्टिक बैग से ढक दिया और उनके मुंह पर टेप चिपका दिया।

पीड़ित ने अदालत को बताया, ”उनलोगों ने मास्क पहना था। उनमें से एक ने मेरा मुंह बंद कर दिया था और दूसरे ने धातु की छड़ से हमला किया । मैने इसका विरोध करने का प्रयास किया लेकिन उनलोगों ने मुझे जकड़ रखा था। मैने एक हमलावर का मास्क खींच लिया और उसका चहेरा देखा।”

उन्होंने बताया, ”मैं किसी तरह से प्लास्टिक बैग तथा टेप हटाने में सफल रहा और करमरे से बाहर आया। मैं साथ रह रहे साथी के पास गया और हमने हमलावरों का पीछा करने का प्रयास किया।”

खबर में कहा गया है कि चोरों ने उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन, नकद एवं क्रेडिट कार्ड चुरा लिया । इसमें कहा गया है कि पुलिस के गश्ती दल ने एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य अब भी फरार हैं। खबर में कहा गया है कि दुबई पुलिस (Dubai Police) ने पाकिस्तानी चोर के खिलाफ डकैती और हमला करने का आरोप लगाया गया है । इसमें कहा गया है कि मामले की अगली सुनवाई अब नौ दिसंबर को होगी।