Viral Video: In America, a girl Hailey Morinico fought with bears to save her dogs, watch video

    ब्रैडबरी (अमेरिका): कहते हैं अपने पालतू जानवरों को लोग अपने बच्चों की तरह प्यार करते हैं। इस बात को अमेरिका (America) की एक युवती (Teenager) ने सच साबित करते हुए अपनी जान दांव पर लगा दी। इस लड़की ने अपने पालतू डॉग (Pet Dog) की जान एक बड़े से भालू (Bear) से बचाने के लिए अपनी जान की परवाह की बिना भालू से लड़ाई की। इस पूरी घटना का वीडियो (Video) भी सामने आया है जो अब तेज़ी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। 

    इस वीडियो की शुरुआत एक भालू अपने दो बच्चों के साथ दिखाई दे रहा है। जो एक ब्लॉक की दीवार के ऊपर एक पेड़ के नीचे से चल रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू को देख घर में मौजूद एक पालतू डॉग उसकी तरफ दौड़ता है और उसे भागने की कोशिश करता है।  इस बीच कुछ और कुत्ते भी वहां पहुंच जाते हैं। इस मौके पर एक बड़ा डॉग निडरता से भालू का सामना करता है, लेकिन भालू भी इस बीच कुत्ते को पंजा मारते हुए दिखाई देता है और उस पर अटैक करने की कोशिश करता है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की तेज़ी के साथ भालू की ओर दौड़ते हुए अपने डॉग की मदद करने पहुंच जाती है और भालू को अपने हाथों से पीछे हटने पर मजबूर कर देती है। ये लड़की भालू को ज़ोर से धक्का देते हुए वीडियो में दिखाई देती है। 

    अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की की उम्र महज़ 17 साल है और उसकी पहचान हैली मोरिनिको (Hailey Morinico) हुई है। हैली वीडियो में अपने डॉग को बचने के प्रयास में भालू को ज़ोर से धक्का मारते हुए दिखाई देती है। लड़की के पावरफुल धक्के ने दीवार के ऊपर से भालू को अपना संतुलन खोने पर मजबूर किया और इसके बादहैली ने अपने डॉग को गोद में उठा लिया जिसके बाद वे उसे सुरक्षित बचते हुए अपने घर के अंदर ले गई।