शादी में वेट्रेस ने सास के कपड़े पर गिराई सब्जी, बहू ने खुशी के मारे दें दिए साढ़े 7 हजार रुपये

    Loading

    सभी रिश्तों में सबसे अनूठा रिश्ता माना जाता है सास (Mother In Laws) और बहू का। इस खट्टे-मीठे रिश्ते में प्यार भी होता है और झगड़ा भी। हालांकि, कुछ मामले काफी गंभीर रूप ले लेते हैं, दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते। ऐसा ही सास-बहू के रिश्ते से जुड़ा एक मामला सामने है, जहां बहु ने अपनी शादी के दिन सास के कपड़ों पर सब्जी गिराने वाली वेट्रेस को इनाम के तौर पर साढ़े सात हजार रुपये दे दिए। वैसे तो सब्जी गलती से गिर गई थी लेकिन इस गलती से बहुरानी (Bride) को इतनी खुशी हुई कि उसने हजारों रुपये टिप के तौर पर दे दिए। 

    वाक्या ब्रिटेन का है, जहां ‘क्लो बी’ नाम की महिला एक शादी में वेट्रेस के तौर पर सेवाएं देती हैं। उन्होंने अपने टिक-टॉक अकाउंट पर इस मामले की जानकारी दी है। उन्होंने ने यह वीडियो 15 अप्रैल को अपलोड किया था इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

    डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, क्लो वीडियो में बताती हैं कि कैसे एक बार उन्होंने गलती से सब्जी से भरा पूरा बर्तन ही एक महिला के ऊपर गिरा दिया। वह भी उस महिला के ऊपर जो अपने बेटे की शादी में सफेद गाउन पहन कर पहुंची थी। दुल्हन इस बात से नाराज़ होने के बजाय खुश हो गई और उसने मुझे  करीब 100 डॉलर टिप के तौर पर दिए। क्लो के मुताबिक, दुल्हन ने उनसे कहा, ‘मेरी सास को मेरी शादी में सफेद कपड़े पहन कर नहीं आना चाहिए था।’ क्लो ने बताया कि महिला कुछ ही दूर में ही रहती थी और सब्जी गिरने के बाद उन्होंने कपड़े बदल लिए थे।