बाढ़ में फंस गए थे दूल्हा-दुल्हन, फिर कुछ ऐसा किया की हेलीकॉप्टर से बचानी पड़ी जान

    Loading

    ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्वी तट में जारी बारिश की वजह से हालात इतने खराब हुए कि बाढ़ में फंसे 18,000 लोगों को निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया। इस बीच खबर मिली है कि, शादी करने जा रहा एक कपल बारिश की वजह से फंस गया है। बीता दें कि, यह कपल शादी करने जा रहे थे तभी अचानक बाढ़ आ गई। बाढ़ का पानी सड़कों पर भर गया जिसके कारण उन्हें ठहरना पड़ गया। ऑस्ट्रेलिया की कैट फॉदरिंगम (Kate Fotheringha) जोकि दुल्हन हैं, उन्होंने यहफोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

    दरअसल हुआ ये कि, बाढ़ की वजह से 20 मार्च की सुबह दोनों शादी वाले वेन्यू पर नहीं पहुंच पाए। कैट ने सोचा था कि वह अपने पति के साथ वेडिंग ड्रेस में फोटोशूट कराएंगी। लेकिन जब वह बाढ़ की वजह से वेन्यू तक नहीं पहुंचा पाईं तो उन्होंने बाढ़ के सामने ही फोटोशूट कराया। ये तस्वीर Amanda Hibbard द्वारा कैप्चर की गई है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे पीछे पूरा का पूरा पुल पानी से भरा हुआ है। दोनों कपल उसके सामने खड़े हैं और तस्वीर खींचवा रहे हैं।

    उसके बाद कैट ने ट्वीट के जरिये लोगों से वेन्यू तक पहुंचने के लिए मदद मांगी और ये भी बताया कि वे चारों ओर से बाढ़ में फंसी हुई है। कैट की मदद के लिए एफिनटी हेलिकॉप्टर (Affinity Helicopters) कंपनी सामने आई। उन्हें हेलिकॉप्टर से वेन्यू तक पहुंचाया गया। 

    शादी वाले वेन्यू पर पहुंचे 

    एफिनटी हेलिकॉप्टर की मदद से दोनों को शादी वाले वेन्यू पर पहुंचाया गया। आखिरकार दोनों की शादी हो गई। गौरतलब हो कि, राजधानी सिडनी और दक्षिण-पूर्वी क्वींसलैंड में नदियों का जलस्तर उफान पर है। माना जा रहा है कि, ऑस्ट्रेलिया में 50 साल बाद ऐसे हालात बने हैं। सरकार ने लोगों को सतर्क रहने की चेतावनी दी है।