महिला की एप्लिकेशन पर आ गया ड्राइविंग लाइसेंस लेकिन तस्वीर देख रह गई दंग, देखें PHOTO

    Loading

    मुंबई: दुनिया भर में फैली कोरोना (Corona) महामारी के चलते मास्क (Mask) पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। कई देशों में मास्क न लगाने पर फाइन (Fine) है। ऐसे में एतियातन लोग मास्क लगाने की आदत डाल रहे हैं ताकि कोरोना संक्रमण से भी दूर रहा जा सके और फाइन से भी बचा जा सके। हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर खूब तेज़ी से वायरल (Viral) हो रही है जिसमें एक महिला का मास्क लगाए हुए फोटो (Photo) है और यह तस्वीर उसके ड्राइविंग लाइंसेंस (Driving License) पर है।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के कैलिफोर्निया मोटर विभाग ने एक महिला का ऐसा ड्राइविंग लाइसेंस जारी कर दिया है जिसमें वह मास्क लगाए हुए है। मास्क लगाए हुए महिला को जब ड्राइविंग लाइसेंस मिला तो उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई जिसके बाद से यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

    बताया जा रहा है कि, यह महिला कैलिफोर्निया की रहनेवाली है। एक रिपोर्ट में इस महिला की पहचान 25 वर्षीय लेस्ली पिलग्रिम की गई है और उनके हवाले से कहा गया है कि, लागुना हिल्स में मोटर वाहन विभाग में मास्क को लेकर सख्त रूल हैं। इसलिए उन्होंने अपना मास्क तब तक नहीं हटाया जब तक कि उसे बताया नहीं गया। इसके चलते उनकी लाइसेंस के लिए डिजिटल वेरिफिकेशन के समय कई तस्वीरें निकाली गईं और यह मास्क के साथ ही थीं। 

    Woman gets driving license with photo having mask on, see photoलेकिन जब अधिकारी को गलती का एहसास हुआ तो उसने मास्क हटाकर लाइसेंस के लिए तस्वीर ली। इसके बाद जब महिला का लाइसेंस आया तो वे खुद भी अपनी तस्वीर देख दांग रह गईं। मोटर डिपार्टमेंट के अधिकारी इसे मानवीय गलती बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि इसकी पहचान कैसे की जाएगी की आखिर ड्राइविंग लाइसेंस किसका है।