Woman's anger on liquor bottles, 500 bottles kept in the shop broken, what happened then…

Loading

मुंबई: ब्रिटेन (Britain) के हर्टफोर्डशायर (Hertfordshire) में एक महिला का गुस्सा शराब की बोतलों (Liquor Bottles) पर इस कदर उतरा की उसने एक या दो नहीं बल्कि करीब 500 बोतलें एक-एक कर तोड़ दीं। इस महिला की शराब की बोतलें तोड़ने की करतूत का एक वीडियो (Video) भी सामने आया है। एक ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर जारी इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्टफोर्डशायर एक सुपरमार्किट में ये महिला रैक से एक-एक कर बोतल निकलती है और ज़ोर से ज़मीन पर फेक देती है। कुछ सेकेंड के वीडियो में पुरे सुपरमार्किट में सिर्फ बहती हुई शराब और टूटी बोतलें ज़मीन पर पड़ी नज़र आ रही हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना  दौरान स्थानीय पुलिस को बुलाया गया और पुलिस आने के बाद भी इस महिला का हंगामा नहीं थमा। काफी मशक्कत के बाद जब पुलिस ने इस महिला को हिरासत में लिया तो पता चला कि उसके बोतलें तोड़ते समय वे स्लिप हो गई और उसके हाथों में चोट आई है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। 

जानकारी के मुताबिक, एक सुरक्षाकर्मी के महिला को पकड़कर बाहर ले जाने से पहले करीब 10 मिनट तक हंगामा चला। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप में महिला को एक हुडी और पीले रंग की ट्रैक पैंट पहने हुए दिखाया गया है, जबकि वो काफी पूर्ति से कई शराब, बीयर और अन्य स्पिरिट की बोतलों को तोड़ रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब दुकानदार उसको शांत करने की कोशिश करता है, तो महिला उसी के पैर पर बोतल फेंक देती है। इस घटना में दुकानदार या फिर किसी कस्टमर को किसी तरह कि चोट आने की फिलहाल खबर नहीं है। जिस वक्त यह घटना हुआ, उस वक्त वहां 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे।