a picture of 'unique idea' to cool two rooms together, Air condition in two rooms divided using a wooden wall, see viral photo
Photo: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर देसी जुगाड़ों की कुछ ऐसे तस्वीरें (Photo) या वीडियो (Video) भी सामने आती हैं जिन्हे देख लोग न सिर्फ हस्ते हैं बल्कि जुगाड़ को इंवेंट करने वालों की जम कर मज़ाकिया अंदाज़ में तारीफ भी करते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर हाल ही में सामने आई है जिसे देख लोग जम कर मज़ाकिया अंदाज़ में कमेंट्स कर रहे हैं। 

    इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, एक स्प्लिट एसी को कुछ इस तरीके से डिवाइड किया गया है कि, एक ही एसी दो कमरों को बड़े ही आराम से ठंडा कर सकता है। इस तस्वीर में दीवार पर लगे एसी के बीचों-बीच लकड़ी की दीवार नज़र आ रही है जो एसी को दो हिस्सों में बांट रही है। तस्वीर को देखने वाले इस जुगाड़ के इन्वेंशन को लेकर मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

    बता दें कि, इस तस्वीर को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी ट्विटर पर शेयर किया है। उनके इस तस्वीरों को साझा करते ही लोग इस पर मज़ाकिया अंदाज़ में कमेंट्स कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ काबरा ने जुगाड़ इंवेंट करने वाले के लिए ‘जीनियस’ लिखा है।