aamir-liaquat-breaks-silence-over-divorce-reports-with-wife-dania-shah-know-what-he-says

इन खबरों पर खुद आमिर ने सफाई दी है।

    Loading

    नई दिल्ली : इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी के इस पूर्व नेता आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) एक बार फिर चर्चा में हैं। इससे पहले आमिर 18 साल की सैयदा दानिया शाह (Saeeda Daniya Shah) से शादी करके सुर्ख़ियों में रहे थे। लेकिन, इस बार वह अपने तलाक को लेकर खबरों में आ गए हैं। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन ने अब तलाक ले लिया है। इन खबरों पर खुद आमिर ने सफाई दी है।  

    मालूम हो कि,  49 वर्षीय आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) ने इसी साल फरवरी में 18 साल की सैयदा दानिया शाह से शादी की थी। उस समय उनकी शादी की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही थी। लेकिन, सिर्फ 2 महीनों में ही अब उनके तलाक की खबरें भी सामने आने लगीं। इन खबरों से परेशान होकर अब आमिर ने सफाई पेश की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aamir Liaquat Husain (@iamaamirliaquat)

    आमिर ने अपने तलाक की खबरों के लिए अपनी पुरानी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पर निशाना साधा है। आमिर का कहना है कि, पीटीआई और उसके कुछ लोग ये अफवाह फैला रहे हैं कि, की उनका तलाक हो गया है। उन्होंने कहा कि, उनका तलाक नहीं हुआ है। उनका दानिया के साथ उनका रिश्ता बरकरार है और तलाक की बातें अफवाह है।

    उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘पीटीआई और उसके भाड़े के लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मैंने दानिया से नाता तोड़ लिया है। मैं इन सभी अफवाहों का खंडन करता हूं। हम एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। मैंने पीटीआई और उनके किराए के गुंडों को चेतावनी दी है। मेरे घर में घुसने की कोशिश मत करना नहीं तो कुछ नहीं बचेगा’।