trump
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. अमेरिका (America) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार अमेरिकी जांच एजेंसी FBI ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के आलीशान पॉम हाउस और रिजॉर्ट मार-ए-लीगो पर बीते सोमवार देर रात (भारत के समय से अलसुबह ) छापा मारा है।

    जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, FBI के कई एजेंट्स ने ट्रम्प के घर को घेर लिया है और वहां सघन तलाशी ली जा रही है। खुद डोनाल्ड ट्रम्प ने भी इस रेड की पुष्टि की है। उधर, ट्रम्प का कहना है कि वे मुझे फिर से 2024 के चुनाव लड़ने से रोक रहे हैं। 

    Courtsey: Bloomberg

    दरअसल  घटना बाबत पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प ने कहा, ‘फ्लोरिडा में मेरे पॉम बीच स्थित खूबसूरत घर मार-ए-लीगो को FBI ने अपने कब्जे में ले लिया है। यहां की तलाशी ली जा रही है। यहां FBI के एजेंट्स मौजूद हैं।”मीडिया ने जब FBI के प्रवक्ता से इस बारे में सवाल पूछे तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ़ इनकार कर दिया है।

    उन्होंने यह भी कहा कि, FBI उनके मार-ए-लागो संपत्ति में रेड की है, और FBI एजेंटों ने उनकी तिजोरी को तोड़ दिया था। इस घटना को ‘हमला’ करार देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं तो केवल तीसरी दुनिया के देशों में होती हैं। यह हमारे देश के लिए एक काला दिन है।