gun
Representational Pic

    पोंटून बीच (अमेरिका). सेंट लुइस (St.Louis) के उपनगर इलिनोइस स्थित गैस स्टेशन पर एक पुलिस अधिकारी की एक व्यक्ति ने मंगलवार को गोली मारकर (Shootout) हत्या (Death) कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

    इलिनोइस स्टेट पुलिस ट्रूपर जेमी बफर्ड ने बताया कि पोंटून बीच के अधिकारी टेलर टिमिंस (36) की अस्पताल ले जाने के बाद मौत हो गई। ‘सेंट लुइस पोस्ट-डिस्पैच’ की खबर के अनुसार, अधिकारी को रूट 111 के पास स्पीडवे गैस स्टेशन पर सुबह करीब आठ बजे गोली मारी गई। बफर्ड ने कहा कि टिमिंस गैस स्टेशन की पार्किंग में एक कार के पास पहुंचे क्योंकि उन्हें संदेह था कि यह चोरी की गई कार है। तभी एक व्यक्ति ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया गया।

    इलिनोइस राज्य की पुलिस गोलीबारी की जांच कर रही है। बफर्ड ने हालांकि इस संबंध में तत्काल कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा, ‘‘जांच अभी शुरुआती चरण में है।” राज्य पुलिस के मास्टर सार्जेंट एल्बर्ट जेनिंग्स ने बताया कि टिमिंस अप्रैल 2020 में पोंटून बीच पुलिस बल में शामिल हुए थे। वह 14 साल तक मैडिसन काउंटी में एक पुलिस अधिकारी थे और इससे पहले रोक्साना, वर्डन और हार्टफोर्ड में एक पुलिस अधिकारी के रूप में कार्यरत थे।