America : Rape of 9-month-old pregnant woman who arrived at a massage and Spa joint for massage, Masseur arrested
Representative Photo

    केंटकी (अमेरिका) : अमेरिका (America) के केंटकी (Kentucky) में मसाज (Massage) लेने पहुंची 9 महीने की गर्भवती महिला (Pregnant Woman) के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने इस मामले में महिला का मसाज करने वाले शख्स को कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस इस पुरे मामले में आगे जांच कर रही है।

    डेली मेल की एक रिपोर्ट में रिचमंड रजिस्टर पेपर के हवाले से कहा है कि, एक 30 वर्षीय मसाज करने वाले शख्स को मैडिसन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने मंगलवार को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद शख्स पर फर्स्ट-डिग्री रेप का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, बलात्कार की घटना 22 जुलाई को लेक्सिंगटन में एक मसाज एंड स्पा में हुई थी। पीड़िता ने यहां खुद मालिश के लिए बुकिंग की थी।

    रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, गर्भवती महिला जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली थी। स्पा में वह घटना की रोज़ 3.15 बजे पहुंची थी। इस मसाज के लिए उसने करीब $95 प्रति घंटे के हिसाब से मालिश के लिए बुकिंग की थी। जब वह पहुंची, तो उसने देखा कि, शख्स स्पा में अकेला था और उसे मालिश के लिए वह एक कमरे में ले जहां मसाज के दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया गया।