American company started service for sex in flying plane, couple will have to pay 995 dollars for luxury facility
Photo:Twitter

    नई दिल्ली: अमेरिका (America) की एक कंपनी से एक विशेष चार्टर प्लेन सर्विस (Special Charter Plane Service) शुरू की है। इस सुविधा के तहत कपल (Couple) उड़ते प्लेन (Plane) में सेक्स (Sex) कर सकते हैं। अमेरिका के लॉस वेगास (Las Vegas) में शुरू की गई इस ‘लग्जरी सर्विस’ में कंपनी, लव क्लाउड जेट चार्टर ने कपल को हवा में संबंध बनाने का मौका देगा। लव क्लाउड जेट चार्टर कंपनी द्वारा यह सर्विस लेने के लिए प्रत्येक कपल को 995 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 73 हजार रुपये देने होंगे।

    कंपनी ने इस सेवा के लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं। इसके तहत वह कपल को सिर्फ 45 मिनट का समय मिलेगा। पायलट प्लेन के टेकऑफ के बाद हवा में रहेगा जबकि विमान के पिछले हिस्से में उनके क्लाइंट इंज्वॉय करते रहेंगे। प्लेन में सीट के साथ एक आरामदायक बेड लगाया गया है। इस बीच अगर कोई कपल डेढ़ घंटे तक हवा में रहना चाहता है तो उसे कुछ ज़्यादा पैसे चुकाने होंगे। यह करीब 1 लाख रुपये तक होंगे।

    प्लेन के टेकऑफ़ के सिर्फ दो मिनट बाद ही विमान में मौजूद कपल सीट बेल्ट हटा सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, विमान के पायलट एंथनी ब्लैक के हवाले से कहा गया है कि, यह सिंगल पायलट वाला विमान है और मैं कॉकपिट से बाहर नहीं जा सकता, मुझे सेक्स पसंद है, लेकिन मुझे प्लेन उड़ाना और भी ज्यादा पसंद है। 

    ब्लैक ने रिपोर्ट में कहा, अब तक कई नए शादीशुदा जोड़ों के अलावा कई बुजुर्गों ने भी कंपनी की सर्विस ली है। लव क्लाउड और इसकी उड़ानें लगभग सात वर्षों से नेवादा के आसपास ऐसी सुविधाएं दे रही हैं। इनमें रोमांटिक रात्रिभोज और यहां तक कि इन-एयर शादी शामिल है।