sania-mirza-and-shoaib-malik-not-addressing-divorce-rumours-due-to-contracts-signed-with-shows

    Loading

    मुंबई: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है। खबर के अनुसार, सानिया-शोएब की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आया  हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए है और दोनों का तलाक हो गया है। सानिया-शोएब बहुत जल्द तलाक को लेकर आधिकारिक ऐलान करेंगे। तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई देते हुए सभी को चौका दिया है। 

     पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर सानिया को 35वें बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। शोएब ने एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- ‘आपको जन्मदिन मुबारक हो सानिया मिर्जा, आपको एक खुशहाल और स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं। एन्जॉय करें।’ देखें पोस्ट- 

     

    शोएब का ये पोस्ट सामने आने के बाद मीडिया में ये खबर तेज है कि दोनों के बीच सुलह हो चुकी है। आपको बता दें, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था। इस समय वह अपने बेटे के साथ दुबई में जन्मदिन का जश्न मना रही है और उनके पति पाकिस्तान में है।