18वीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिरी 82 वर्षीय महिला लेकिन कुछ भी नहीं हुआ, VIDEO देख आप भी बोलेंगे God Tussi Great Ho

    चीन: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी घटना वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, कैमरे में एक ऐसी चीज़ कैद हुई है जो डरा देने वाली है। वायरल वीडियो (Viral Video) में एक 82 वर्षीय महिला को एक इमारत की 18 वीं मंजिल से गिरने के बाद के बाद कपड़े के रैक से उल्टा लटका हुआ देखा जा सकता है। इस वीडियो ने सबको चौंका रहा है। 

    साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (South China Morning Post) के अनुसार, महिला दक्षिणी चीन के जियांग्सु (Jiangsu) प्रांत के यंग्ज़हौ (Yangzhou) की रहने वाली है। वह अपने अपार्टमेंट की 18वीं मंजिल की बालकनी पर कपड़े सुखा रही थी, तभी वह अचानक बालकनी से गिर जाती है। इस वीडियो में देखा जा सकता महिला ने अपने दोनों पैर 18वीं मंजिल की बालकनी के कपड़े के रैक पर और बॉडी को बालकनी की 17वीं मंजिल पर लटका रखा था। 

    महिला को बचाने के लिए तुरंत दमकल कर्मी पहुंची। बचाव दल ने उसे 18वीं मंजिल और 17वीं मंजिल से पकड़ लिया, फिर उसे एक रस्सी से बांधकर उसे बचाया गया। महिला को सुरक्षित बचा लिया गया इस दौरान उन्हें कोई चोट भी नहीं आई। महिला को बचाने के बाद इस घटना की जांच की गई, जिससे पता चला कि वह अपने धुले हुए कपड़े बालकनी पर सुखाने गई थी, तब उसके पैर फिसले की वजह से वह गिर पड़ी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। लोग महिला को इस तरह बचाने के लिए दमकलकर्मियों की सराहना भी कर रहे हैं।