australia
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली.ऑस्ट्रेलिया (Australia) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के कैनबरा एयरपोर्ट पर एक शख्स ने फायरिंग कर दी है। वहीं गोलियां चलते ही एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई। लेकिन फिर तुरंत ही सुरक्षा कर्मियों ने अपनी मुस्तैदी से हमला करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। 

    खबरों के मुताबिक उसके पास से हथियार भी बरामद हुए है। इस फायरिंग में अभी तक किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। फिलहाल एहतियातन एयरपोर्ट को खाली करा लिया गया है। फ्लाइट ऑपरेशन भी यहां से रोक दिया गया है।लोगों के अनुसार मुख्य टर्मिनल वाली बिल्डिंग में करीब डेढ़ बजे गोलियों की तेज तड़तड़ाहट सुनाई देने लगीफायरिंग के बाद मौके पर जबरदस्त हड़कंप मच गया. लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां तितर-बितर होकर भागने लगे। हालाँकि  कोई भी इस हमले में घायल नहीं हुआ।

    Courtsey: ayden dawkins

    इस बाबत पुलिस ने जानकारी दी है कि फायरिंग की घटना के बाद हवाई अड्डे को खाली करा लिया गया है। अभी तक  एक संदिग्ध व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक उसके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। अब तक ऐसा ही माना जा रहा है कि इस फायरिंग की घटना में एक ही व्यक्ति शामिल था। पुलिस के अनुसार फायरिंग की यह घटना एयरपोर्ट के मेन टर्मिनल पर हुई है।