baba-vanga-prediction-global-warming-to-new-virus-alien-attack-baba-vanga-predictions-for-2022

भारत में तापमान 50 डिग्री सेल्सियस से अधिक हो जाएगा।

    Loading

    सोफिया, साल 2021 (Year 2021) को ख़त्म होने में कुछ दिन बाकी है। वहीं, हर कोई नए साल यानी साल 2022 (Year 2022) का स्वागत करने के लिए तैयारी कर रहा है। लेकिन, सबके मन में एक डर सा बैठ गया है। पिछले 2 सालों से पूरी दुनिया में कोरोना का साया छाया हुआ है। ऐसे में अब नया साल देश और दुनिया के लिए क्या नया लेकर आने वाला है इस बात की सभी को चिंता लगी हुई है।
     
    इसी दौरान बुल्गारिया (Bulgaria) के बाबा वेंगा (Baba Vanga) के नाम से मशहूर दृष्टिबाधित वैंगेलिया पांडव गुस्टरोवा (Vangelia Pandava Gusterova) ने आने वाले साल लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की हैं। बता दें कि, बाबा वेंगा की ने अपनी मौत से पहले ही दुनिया को लेकर कई भविष्यवाणियां कर दी थीं।
     
    बाबा वेंगा के मुताबिक, आने वाला साल देश और दुनिया के लिए कुछ अच्छा नहीं रहना वाला है। भारत में तापमान 50 डिग्री सेल्सियस से अधिक हो जाएगा। जिसकी वजह से फसलों पर टिड्डियों का हमला होगा। इसके कारण भारत में अकाल पड़ेगा।
     
    बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में यह भी बताया कि साल 2022 में दुनिया के बड़े शहर पीने के पानी की कमी से प्रभावित होंगे। नदियों के प्रदूषण के चलते देश के कई हिस्सों में पानी की कमी होगी।  उन्होंने अपनी भविष्यवाणी में यह भी बताया कि, आने वाले साल में  ज्यादा से ज्यादा लोग कंप्यूटर और मोबाइल पर अधिक समय बिताएंगे।
    भविष्यवक्ता के मुताबिक, आने वाले साल में रिसर्चर्स का एक समूह साइबेरिया में एक घातक वायरस की खोज करेगा, जो अब तक जमा हुआ है। वहीं, ग्लोबल वार्मिंग की वजह से ग्लेशियर पिघलने लगेंगे और उनमें जमा हुआ वायरस पूरी दुनिया में फ़ैल जाएगा। 
    बाबा वेंगा के मुताबिक, साल 2022 में दुनिया में भूकंप और सुनामी का भी खतरा बढ़ जाएगा।  हिंद महासागर में भूकंप के बाद एक बड़ी सुनामी आएगी। जिससे दुनिया भर में तबाही मच जाएगी। इस सुनामी में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंडोनेशिया, भारत सहित दुनिया के देशों के तटीय क्षेत्रों को काफी नुकसान होगा। कई लोगों को अपनी जान भी गवानी पड़ेगी। इसके साथ ही बाबा वेंगा ने ये भी दावा किया है कि अगले साल धरती पर एलियंस द्वारा ओमुआमुआ नाम का एक एस्टेरॉयड भेजा जाएगा। बता दें कि साल 1996 में 85 साल की उम्र में अपनी मृत्यु से पहले उन्होंने साल 2022 के बारे में चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की थी।
    बाबा वेंगा ने अब तक कई भविष्यवाणियां की है।  जिनमें से कई सच हुई है।  बाबा वेंगा ने 9/11 हमला और ब्रेक्सिट संकट को लेकर भविष्यवाणी की थी, जो सच हुई। इसके अलावा सोवियत संघ का विघटन, 2001 में 11 सितंबर का हमले, राजकुमारी डायना की मौत और चेरनोबिल आपदा के बारे में उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई हैं।  12 साल की उम्र में बाबा वेंगा ने अपनी दृष्टि खो दी। उन्होंने दावा किया कि उन्हें भविष्य में देखने के लिए भगवान से एक उपहार मिला है।