Before the attack of the flying eagle, the rabbit jumps over it to save self, Watch Viral Video
Photo: Video Grab

    Loading

    नई दिल्ली: एक खरगोश (Rabbit) ने शिकार (Hunting) के चंगुल से बचने के लिए एक उड़ती चील (Eagle) के पर एक आश्चर्यजनक छलांग लगाई। इस खरगोश की छलांग देखने वाला हर कोई हैरान है। इस पूरी घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी के साथ वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक चील उड़ते समय खरगोश को देखती है जिसके बाद उसे अपने चुंगल में पकड़ने के लिए उसे पीछे उड़ना शुरू कर देती है। खरगोश खतरा भांपते ही तेज़ी से दौड़ने लगता है और चील को चकमा देने के लिए कई बार रास्ता बदलता है। आखिर में जब चील उस पर हमला करने ही वाली होती है, खरगोश अपनी जान बचाने के लिए एक बेहद ही ऊंची छलांग लगा देता है। खरगोश की यह छलांग इतनी ऊंची थी कि, वह उड़ती हुई चील के ऊपर से कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब हो जाता है।Video Credit : Caters Clips  

    डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, 37 वर्षीय डैनी कार्टर ने पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद किया है। दरअसल, यह चील उनकी पालतू है और वह इसे लिंकनशायर में ट्रेनिंग दे रहे थे। तभी अचानक फील्ड में चील को जंगली खरगोश नज़र आया और चील उसे पकड़ने के लिए उसकी तरफ उडी तो ज़रूर लेकिन खरगोश के चकमे के चलते अपने शिकार में कामयाब नहीं हो पाई।