भिखारी ने कर दिया बुजुर्ग पर ईंट से वार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Photos

    आज कल बदलते समय के साथ लोगों में सहनशक्ति कम होती जा रही है। छोटी-मोटी बात पर झगड़ा होना तो आम बात हो गई है। किसी अनजान शख्स से कुछ कह दो तो वो ऐसे पीछे पड़ता है मानों उसको कहने की हिम्मत कैसे हो गई। ऐसे ही एक घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। एक बुजुर्ग शख्स ने भिखारी (Beggar Attack) से साइड होने को कहा तो वो इतना गुस्सा हो गया कि उसने बुजुर्ग की बुरी तरह से पिटाई कर दी।  

    न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, ग्रैंड स्ट्रीट जोकि एसेक्स स्ट्रीट के पास है, वहां बुधवार सुबह के करीब 8 बजे एक 63 वर्षीय बुजुर्ग शख्स ने स्टोर के बाहर बैठे भिखारी (Beggar) को कहीं और जाकर भीख मांगने का कहा तो वह आगबगूला हो गया और कुछ सोचे समझे बीना सीधे उनपर वार कर दिया। गुस्से में भिखारी ने बुजुर्ग (Old Man) को मुक्का मारा जिसके बाद वो गिर गए।

    खुद को बचाने की कोशिश में बुजुर्ग शख्स पीछे हट गए, उनके हाथ में एक लकड़ी थी, जिससे वो खुद को बचाने की लगातार कोशिश कर रहे थे। बाद में भिखारी ने उनके चेहरे पर ईंट दे मारी। वह बुजुर्ग को चोटिल हालत में वहीं छोड़कर भाग गया।

    जिसके बाद बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया। उनके चेहरे पर, उनकी नाक पर कई गहरी चोटें आई हैं। उनकी कलाई में भी काफी गंभीर चोट लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।