Daughter was shot dead while shooting at a thief, a sensational incident in America
Photo:Facebook

    Loading

    नई दिल्ली: अमेरिका (America) के हूस्टन (Houston) में सनसनीखेज वारदात हुई है। एक पिता (Father) ने एक लूटेरे पर गोली (Firing) चलाने के चक्कर में अपनी ही बेटी (Daughter) पर फायरिंग (Firing) कर दी। घटना सोमवार को तब हुई जब एक एटीएम में बंदूक की नोक पर व्यक्ति से लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था।

    हमलावर पर फायरिंग कर रहे एक पिता द्वारा अपनी 9 साल की बेटी अर्लीन अल्वारेज़ को गलती से सिर में गोली मार दी। घटना के समय अर्लीन अपने पिता अरमैंडो अल्वारेज़ के पिकअप ट्रक में बैठी थी। गंभीर रूप से घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। घटना के बाद अरमैंडो ने फेसबुक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

    डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अरमैंडो ने कहा कि, अर्लीन अपने ट्रक की पिछली सीट पर बैठी थी और सोमवार शाम जब फायरिंग हुई तो उसने हेडफोन लगा रखा था। जब पहली बार गोली चली और मैंने उनसे कहा, नीचे उतरो, वह नीचे नहीं उतरी। उसने मेरी आवाज़ नहीं सुनी होगी। घटना के बाद लूटेरे को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान 41 वर्षीय टोनी अर्ल्स के रूप में हुई है।