Pic : goodnews_movement
Pic : goodnews_movement

Loading

नई दिल्ली : ब्राजील में आए विनाशकारी बाढ़ (Brazil Flood) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। जिसमें आप देख सकते हैं कि इस  विनाशकारी बाढ़ की वजह से पानी का स्तर घरों के ऊपर तक नजर आ रहा है।  इतना ही नहीं बल्कि चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है।

ऐसे में एक शख्स अपने बुजुर्ग पड़ोसी को बाढ़ से बचाने के लिए हर मुमकिन प्रयास करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में शख्स बुजुर्ग के घर की छत पर लगे पतरे को हटाकर उसे बाहर निकालने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है। बता दें कि इस वीडियो को goodnews_movement नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि ब्राजील के इस क्षेत्र में आज जैसे ही पानी तेजी से विनाशकारी स्तर तक बढ़ गया—इन लोगों ने इस बुजुर्ग पड़ोसी को बचाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी। इस नंगे पांव नायक को शाबाशी, क्योंकि उसने उसे बचाने के लिए घर की छत को चीर डाला, लेकिन इस हताश सज्जन की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना जीवनदान भी दे दिया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Good News Movement (@goodnews_movement)

गौरतलब है कि वायरल हो रहा यह वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स भी इमोशनल हो गए। एक शख्स ने वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि मेरे भगवान मैं अपने भाइयों और बहनों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हीरो हर जगह हैं! इस आदमी/पुरुषों/महिलाओं के लिए भगवान का शुक्र है जो रोजाना ऐसा करते हैं।