elon-musk
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) अपने ट्वीट से हमेशा से चर्चा में बने हुए रहते है, हाल ही में उन्होंने सोशल मिडिया का बड़ा प्लेटफार्म यानि ट्विटर को खरीद लिया है, लेकिन इसके बाद वे कुछ अलग विषय को लेकर चर्चा में बने हुए है आज की सुबह उन्होंने ट्विटर पर जो ट्वीट किया है, उसे देख यूजर्स के भी होश उड़ गए है, जी हां दरअसल उन्होंने अपनी मौत को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे सोशल मीडिया पर फिरसे सनसनी मच गई है। आइए जानते है आखिर उन्होंने ऐसा ट्वीट क्यों किया क्या है पूरा माजरा.. 

    ये है मामला 

    दरअसल उन्होंने आज एक पोस्ट में “रहस्यमय परिस्थितियों” के तहत मौत के बारे में एक ट्वीट किया है, जिसने सबके होश उड़ा दिए है। आपको बता दें कि इस ट्वीट के जरिए एलन मस्क (Elon Musk) ने चेतावनी दी कि वह ‘रहस्यमय परिस्थितियों में मर सकते हैं’ उनका यह ट्वीट तब आया है जब एक रूसी राजनेता ने उन्हें यूक्रेन को उपकरण की आपूर्ति करने के लिए धमकी दी थी। दरअसल मस्क यूक्रेन की मदद करने के लिए जिन उपकरण की आपूर्ति कर रहे हैं, उसका इस्तेमाल रूसी सेना से लड़ने के लिए किया जा रहा है। 

     

    रूस और पुतिन पर साधा निशाना 

    मस्क ने यूक्रेन में अपनी कंपनी स्पेसएक्स से स्टारलिंक टर्मिनलों की आपूर्ति की, जिनका उपयोग संचार और ड्रोन संचालित करने के लिए किया जा रहा है। यूक्रेन को कर रहे मदद की वजह से एक रुसी राजनेता ने एलन मस्क को धमी दी है ऐसे में रूस और पुतिन पर इशारों में निशाना साधते हुए एलन ने आज यह ट्वीट किया है।