Halloween Party : Bullets fired during Halloween party in Texas, USA, 1 killed, 9 injured
Representative Picture

    ह्यूस्टन: अमेरिका (America) के ह्यूस्टन (Houston) शहर में एक स्कूल (School) के पूर्व छात्र ने शुक्रवार को स्कूल परिसर में प्रधानाचार्य (Principal) को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। घटना के तत्काल बाद पूर्व छात्र ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

    ह्यूस्टन के पुलिस प्रमुख ट्रॉय फिनर ने बताया कि ‘येस प्रेप साउथवेस्ट सेकंडरी’ स्कूल में 25 वर्षीय व्यक्ति ने कांच के बंद दरवाजे से गोली मारी। घटना में कोई छात्र हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने शुरुआत में घायल व्यक्ति की पहचान स्कूल के एक कर्मचारी के रूप में की लेकिन स्कूल के एक बयान में बाद में घायल व्यक्ति को प्रधानाचार्य एरिक एस्पिनोजा बताया गया। छात्रों और परिवारों को जारी एक पत्र में स्कूल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क डिबेला ने बताया कि एस्पिनोजा को पीछे से गोली मारी गयी।उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

    उन्होंने पत्र में कहा, ‘‘यह बेहद खौफनाक दिन रहा और हम बहुत ज्यादा शुक्रगुजार हैं कि कोई जानलेवा चोट नहीं आयी।” पुलिस ने हमलावर का नाम नहीं बताया लेकिन कहा कि वे जल्द ही उसकी पहचान कर पाए क्योंकि वह पूर्व छात्र था। फिनर ने कहा कि प्राधिकारी यह जांच कर रहे हैं कि क्या हमलावर और घायल व्यक्ति का पहले कभी कोई झगड़ा हुआ था।