Firing at America's Grambling State University, one dead and seven injured
Representational Picture

    ग्रैम्बलिंग (अमेरिका): ग्रैम्बलिंग स्टेट यूनिवर्सिटी (Grambling State University) में रविवार को गोलीबारी (Firing) की घटना हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई और सात अन्य घायल (Injured) हुए हैं। लूसियाना के इस संस्थान में चार दिन के भीतर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है।

    अधिकारियों ने यह जानकारी दी। विश्वविद्यालय की ओर से सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के अनुसार, गोलीबारी विश्वविद्यालय के परिसर क्वाड में शनिवार देर रात करीब एक बजे हुई। मारा गया व्यक्ति यहां का छात्र नहीं था। एक घायल की पहचान यहां के छात्र के तौर पर हुई है। अन्य घायलों की पहचान अभी उजागर नहीं की गई है।

    घटना के मद्देनजर रविवार को होने वाले ‘होमकमिंग’ कार्यक्रम के साथ-साथ सोमवार-मंगलवार की कक्षाएं निलंबित कर दी गई हैं। विश्वविद्यालय में अगले आदेश तक रात साढ़े नौ बजे से सुबह साढ़े छह बजे तक कर्फ्यू रहेगा।

    गौरतलब है कि गत बुधवार को भी परिसर में गोलीबारी की घटना हुई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और तीन अन्य घायल हो गए थे। विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा था कि गोलीबारी में शामिल दो लोग इस संस्थान के छात्र नहीं थे। पुलिस ने बताया कि जातवियस कार्रोल (18) मामले में संदिग्ध है, जिसे अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है। (एजेंसी)