gun
File Photo: Twitter

    नई दिल्ली. अमेरिका (America) के नैशविले में कुछ दिनों गोलीबारी की एक घटना में जान गंवाने वाली एक किशोरी के अंतिम संस्कार के बाद गिरजाघर (Church) से निकल रहे लोगों पर फिर गोलीबारी की गई है। इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए। वहीं मामले पर मेट्रो नैशविले पुलिस विभाग के प्रवक्ता डॉन आरोन ने बताया कि, न्यू सीजन चर्च में 19 वर्षीय टेरियाना जॉनसन के अंतिम संस्कार के बाद शनिवार सुबह गोलीबारी हुई है।

    उन्होंने यह भी बताया कि जब गोलीबारी हुई, उस समय शव को ले जाने वाला वाहन गिरजाघर के सामने खड़ा था और उसका पीछे का दरवाजा खुला था तथा लोग गिरजाघर से बाहर निकल रहे थे। घटना पर पुलिस के मुताबिक, काले रंग की एक कार में बैठे एक या उससे अधिक हमलावरों ने गिरजाघर के पास से गुजरते समय गोलीबारी की। 

    क्या है घटना 

    पुलिस के अनुसार इस वारदात में एक गोली 18 वर्षीय एक किशोरी और एक अन्य गोली 25 वर्षीय एक पुरुष को लगी।  अधिकारी आरोन के अनुसार, दोनों घायल खतरे से बाहर हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि जॉनसन के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए कुछ लोगों के पास हथियार थे और उन्होंने भी कार पर गोलियां चलाईं।  

    पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी जॉनसन के शव को बाहर लाए जाने से पहले हुई और उसके शव को बाद में दफनाया गया। फिलहाल पुलिस बीते 14 नवंबर को वाटकिंस पार्क में गोलीबारी में जॉनसन की हत्या के आरोप में 17 वर्षीय आरोपी की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि जॉनसन और संदिग्ध की बहन के बीच झगड़ा होने के बाद संदिग्ध ने कथित तौर पर उस कार पर गोलीबारी की थी, जिसमें जॉनसन सवार थी। इस हमले में जॉनसन की दर्दनाक मौत हो गई थी।