बेटी ने गलती से ‘कंडीशनर’ की जगह लिखा ‘कंडोम’, पिता ने समझ लिया प्रॉस्टिट्यूट

    Loading

    अक्सर आपने सुना होगा एक शब्द ‘अर्थ का अनर्थ’ कर देता है, जिससे पूरे वाक्य (Sentence) का मतलब ही बदल जाता है। इंग्लैंड की एक हेयर ड्रेसर के साथ ऐसा ही कुछ हुआ, उसने मैसेज में एक शब्द की गलती कर दी जिससे पिता ने अपनी बेटी को प्रॉस्टिट्यूट (Prostitute) समझ लिया। 

    कंडीशनर की जगह लिख दिया कंडोम

    द सन की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के लिंकनशायर के क्लीथॉर्प्स (Cleethorpes) की रहने वाली 34 साल की कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने अपनी मां को मैसेज कर कंडीशनर लाने के लिए कहा था। लेकिन प्रिडिक्टिव टेक्स्ट की वजह से कंडीशनर (Conditioner) की जगह कंडोम (Condom) हो गया।  

    कर्स्टी ने बताया कि, ‘मेरे पापा किचन में थे, जहां मां फोन चार्ज में लगा हुआ था और उन्होंने मेरा मैसेज पढ़ लिया। इसके बाद उन्हें लगा की कोई प्रॉस्टिट्यूट (Prostitute) है। वो दौड़ते हुए दूसरे कमरे में गए और मां को ये बात बताई। मुझे मैसेज भेजने के बाद भी गलती का अहसास नहीं हुआ था, जब मां ने मुझे बताया कि पापा ने मैसेज पढ़कर मुझे प्रॉस्टिट्यूट समझ लिया है तो मुझे काफी बुरा लगा।

    मैसेज में क्या लिखा था ?

    कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने बताया कि मैसेज में लिखा था, ‘मां क्या तुम सुबह कुछ कंडोम ला सकती हो? यह खत्म हो गया है और मेरे पास सुबह कुछ ग्राहक आने वाले है।’ उन्होंने बताया कि यहां प्रिडिक्टिव टेक्स्ट की वजह से कंडीशनर (Conditioner) की जगह कंडोम (Condom) हो गया था।

    what was the full message

    बहुत ही शर्मनाक गलती थी 

    कर्स्टी मैकी ने बताया कि, उसके पापा पुराने जमाने के हैं, वे यह मैसेज देखकर काफी गंभीर हो गए थे।  मेरे लिए यह गलती बहुत ही शर्मनाक थी, हालांकि  बाद में मां ने उन्हें समझाया और वे मेरे लिए कंडीशनर लेकर आई।