imran

    Loading

    नई दिल्ली. जहाँ एक तरफ कुछ दिनों से पाकिस्तान (Pakistan) में सियासी भूचाल आया हुआ है। वहीं इस तूफ़ान के चलते प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की कुर्सी भी अब खतरे के चपेट में है। जी हाँ फिलहाल पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया जा चुका है। वहीं आगामी 3 अप्रैल को प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा। 

    लेकिन इन सबके बीच अब यह खबर आ रही है कि इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी खान अब इमरान की कुर्सी बचाने के लिए काला जादू का भी सहारा ले रही हैं। दरअसल अब पकिस्तान में बुशरा पर आरोप लग रहे हैं कि वह जादू टोना और तांत्रिक विद्या कर रही हैं। जिसके लिए वे जिंदा मुर्गे जला रही हैं।

    इतना ही नहीं इस बाबत विपक्षी नेता शहबाज शरीफ का यह भी दावा है कि बुशरा बीबी को जादू-टोना आता है। वे अब जादू-टोना करके वह इमरान खान की कुर्सी बचाने की भी पुरजोर कोशिश कर रही हैं। पाकिस्तानी नदिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा भी आरोप है कि इमरान खान के घर में फिलहाल कई टन मांस जलाया जा रहा है। जिसमें अनेकों जिंदा मुर्गे भी जलाए गए हैं।

    गौरतलब है कि इमरान की नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के मुख्य गठबंधन सहयोगी मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट पाकिस्तान (MQM) ने विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के साथ हाथ मिला लिए हैं। इसके साथ ही अब इमरान सरकार ने पाकिस्तान संसद के निचले सदन में अपना जरुरी बहुमत खो दिया है।

    फिलहाल नेशनल असेंबली में 177 सदस्यों के साथ, विपक्ष के पास अब अधिक संख्या में समर्थक जुट गए हैं। वहीं अब पकिस्तान में वर्तमान इमरान खान सरकार के पास संसद में केवल 164 सदस्य ही बचे रह गए हैं। पता हो कि पाकिस्तानी नेशनल असेंबली में कुल 342 सदस्य हैं, जिसमें बहुमत के लिए 172 जरुरी सदस्य चाहिए।