Hunter who reached the forest for hunting was attacked by reindeer, watch Viral Video

    नई दिल्ली: जंगली जानवरों (Wild Animals) का शिकार (Hunting) करना कई लोग और शिकारी एक खेल मानते हैं। कई देशों में इसे एडवेंचर स्पोर्ट (Adventure Sports) के रूप में देखा जाता और कानूनी तौर पर कई देशों में जंगलों में शिकार करने की अनुमति भी दी जाती है। इसमें कई लोग जानवरों (Animals) का शिकार करने में सफल भी रहते हैं। लेकिन हाल में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) एक वीडियो (Viral Videos) में देखा जा सकता है कि, शिकार करने पहुंचा एक शिकारी एक बड़े से बारहसिंगा (Reindeer) के निशाने पर आ गया और उसने शिकारी पर ही हमला बोल दिया। ये वीडियो  देखने में हालांकि काफी पुराना लगता है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, शिकारी के हाथ में बंदूक है और वह एक जंगल में मौजूद है। इसके बाद अचानक एक बड़ा बारहसिंगा उसपर हमला कर देता है और अपनी अगली दोनों टांगों से उसे जम कर पीटता है। बारहसिंगा शिकारी को तब तक पीटता है जब तक शिकारी अपना बैलेंस खो कर ज़मीन पर गिर नहीं जाता।

    इस वायरल वीडियो आईएफएस ऑफिसर सुसंता नंदा ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने वीडियो दे साथ कैप्शन में लिखा है कि, आप में से कई लोगों ने इसे पहले देखा होगा…लेकिन क्या यह सच नहीं है कि हिरण बहुत नरमी से पेश आ रहा है।” वीडियो और कैप्शन पर कई यूज़र्स मज़ाकिया अंदाज़ में कमेंट्स कर रहे हैं।