hussain

    Loading

    नई दिल्ली. एल बड़ी ही रोचक खबर के अनुसार पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी PTI के सांसद और लोकप्रिय टेलीविजन होस्ट डॉ. आमिर लियाकत हुसैन (Dr. Amir Liyakat Hussain) ने अब तीसरी बार अपनी शादी रचा ली है। जी हाँ, 49 वर्षीय सांसद की 18 साल की सईदा दानिया शाह से हुई तीसरी शादी फिलहाल पाकिस्तान में गहन चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों की शादी बीते बुधवार को हुई जिसकी जानकारी आमिर लियाकत हुसैन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। बता दें कि इसी दिन आमिर की दूसरी पत्नी ने उन्हें तलाक भी दिया है।

    इधर इंस्टाग्राम पर अपनी नयी नवेली तीसरी पत्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के सांसद ने लिखा कि, “बीते रात 18 साल की सईदा दानिया शाह के साथ मैंने शादी रचा ली। ये दक्षिण पंजाब के लोधरण से एक सम्मानित सादात परिवार से ताल्लुक रखती हैं।”

    साथ ही अपनी तीसरी पत्नी की तारीफ करते हुए आमिर लियाकत ने आगे यह भी लिखा कि, “बेहद प्यारी, खूबसूरत, सिंपल और डार्लिंग। मैं अपने सभी शुभचिंतकों से निवेदन करना चाहूंगा कि वो हमारे लिए दुआ करें। मैंने अभी-अभी जिंदगी के बुरे समय को पीछे छोड़ा है। वो एक निहायती गलत फैसला था।’

    बता दें कि बीते बुधवार को ही आमिर की दूसरी पत्नी अभिनेत्री टूबा आमिर ने इंस्टाग्राम के जरिए ही आमिर से तलाक का ऐलान किया था। अपनी पोस्ट में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि दोनों पिछले 14 महीनों से अलग रह रहे हैं।

    गौरतलब है कि आमिर की ये दूसरी शादी बीते 2018 में हुई थी। आमिर ने जब इस शादी का ऐलान किया था तब उनकी पहली पत्नी सईद बुसरा इकबाल ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि आमिर ने उन्हें फोन पर ही तलाक दे दिया है। बुसरा ने यह भी बताया था कि इससे उनके बच्चों और उन्हें गहरी ठेस पहुंची है।