Imran Khan's minister told the opposition leader in the midst of political turmoil in Pakistan - Join Congress, Rahul Gandhi's votes are more than Bilawal Bhutto's votes here; video viral

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) में राजनीतिक (Pakistan Politics) बयानबाजी तेज़ हो गई है। पाकिस्तान की इमरान खान सरकार (Imran Khan Government) के खिलाफ विपक्ष (Opposition) एकजुट होकर सरकार के खिलाफ खड़ा है। इस बीच सत्ताधारी पार्टी के नेताओं और विपक्ष के नेताओं में लगातार ज़ुबानी हमले हो रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो दरअसल एक टीवी शो में दिए गए एक इंटरव्यू का है।। वीडियो में पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी विपक्ष पर हमला करते हुए कांग्रेस (Congress) नेता के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लेते सुने जा सकते हैं।  

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, फवाद चौधरी कहते दिख रहे हैं कि, मैंने नदीम अफजल को कहा था, तुम पीपुल्स पार्टी की जगह कांग्रेस पार्टी जॉइन कर लो क्योंकि यहां पर राहुल गांधी के वोट बिलावल से ज़्यादा ही होंगे। इसके बाद पत्रकार उनसे सवाल करता है कि, उन्होंने (नदीम अफजल) ने आपकी बात नहीं मानी? और जवाब में फवाद कहते हैं कि, उन्होंने कहा यह उनका सियासी फैसला नहीं है, बल्कि जज्बाती फैसला है।

    बता दें कि पाकिस्तान में सियासी घमासान लगातार जारी है। विपक्षी दालों ने सरकार को घेरा हुआ है। हाल ही में विपक्षी पार्टियों ने एकजुट होकर इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया हुआ है। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में प्रधानमंत्री इमरान खान को हटाने के लिए विपक्ष को 272 वोटों की जरूरत है।