Israel Corona Updates : Man in plane of Israel PM Naftali Bennett found corona positive, was returning from his first visit to UAE
File Photo:Twitter

    Loading

    तेल अवीव: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) (UAE) की अपनी पहली यात्रा (Travel) से लौटने के दौरान इजराइली प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट (Israel Prime Minister Naftali Bennett) के विमान (Flight) में सवार एक व्यक्ति कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है। यह जानकारी प्रधानमंत्री बेनेट के कार्यालय ने मंगलवार को दी।

    उल्लेखनीय है कि बेनेट खाड़ी अरब देश की दो दिवसीय ऐतहासिक यात्रा के बाद सोमवार को लौटे थे। यह किसी इजराइली प्रधानमंत्री की यूएई की पहली यात्रा थी जो पिछले साल दोनों देशों के रिश्ते सामान्य होने के बाद हुई है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि विदेश से लौटने और दोनों खुराक लगवाने के बावजूद पृथकवास में रहने के स्वास्थ्य मंत्रालय के नियमों के तहत मंगलवार से वह व्यक्ति तीन दिन के एकांतवास में है।

    उनकी कोरोना वायरस जांच बुधवार को होने की उम्मीद है और अगर रिपोर्ट निगेटिव आती है तो उनका पृथकवास समाप्त हो जाएगा। बेनेट के कार्यालय ने हालांकि, संक्रमित व्यक्ति की पहचान जाहिर नहीं की है। (एजेंसी)