Uttar Pradesh Police got a big success in the murder of Kho-Kho player in Bijnor, one arrested
File Photo

    ब्रिटेन में एक व्यक्ति ने सिर्फ 50 पौंड (5000 हजार रुपयों ) के लिए महिला को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि, व्यक्ति ने महिला को अपनी कार से कुचला और मौके से फरार हो गया। लेकिन, पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। जहां बुधवार को आरोपी ने अदालत में कबूल किया कि उसने पैसों के लिए महिला की हत्या की है।  

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 38 वर्षीय महिला स्टेला फ्रू (Stella Frew) सेक्स वर्कर (Sex Worker) थी। वह आरोपी जेम्स मार्टिन (James Martin) के साथ गई थी, जहां दोनों ने संबंध भी बनाए। आरोपी ने महिला को 50 पाउंड देने की बात कही थी, लेकिन उसने बाद में पैसे देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। जिसके बाद आरोपी ने महिला की हत्या कर दी। घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे स्टेला फ्रू के पास से इस्तेमाल किया गया कंडोम और सिगरेट के कुछ पैकेट बरामद किए, जिस आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। 

    एक गवाह ने कोर्ट को बताया कि, आरोपी बहोत तेज कार चला रहा था। जिस वजह से महिला खिड़की से बाहर लटक रही थी। वह अचानक कार से नीचे गिरी और पिछले पहियों के नीचे आ गई। जिस वजह से उसकी मौत हो गई। आरोपी मार्टिन ने अदालत में स्वीकार किया कि उसकी रैश ड्राइविंग के चलते महिला की मौत हुई। कोर्ट आज यानी गुरुवार को इस मामले में फैसला सुना सकता है।