Marilia Mendonca Dies In Plane Crash : Singer shared the video from the plane before going to the show, the plane crashed hours after
Photo:Twitter

    साओ पाउलो: ब्राजील (Brazil) की सबसे लोकप्रिय गायिकाओं (Singer) में से एक मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca) का शुक्रवार को प्लेन (Plane) दुर्घटना में निधन (Death) हो गया। लैटिन ग्रैमी विजेता मेंडोंका के फैंस के बीच इस खबर के बाद से शोक की लहर दौड़ उठी है।

    सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी याद में लगातार इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ऐसे में मेंडोंका का आखिरी वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में वह उसकी प्लेन में देखें जा सकती हैं जो शुक्रवार को क्रैश हो गया। मेंडोंका ने अपना ये वीडियो एकशो में पहुंचने से कुछ घंटे पहले  ही शेयर किया था। इसके बाद उनका प्लेन क्रैश हो गया। मेंडोंका इस वीडियो में विमान की ओर जाती देखी जा सकती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Marilia Mendonça (@mariliamendoncacantora)

    मेंडोंका ने देसी संगीत पर प्रस्तुति दी जिसे ब्राजील में ‘सेर्टानेजो’ कहा जाता है। वह अपने गीतों में नारीवादी मुद्दों से निपटने के लिए जानी जाती थीं। वह महज़ 26 वर्ष की थीं।

    मेंडोंका के कार्यालय ने एक बयान में उनकी मौत की पुष्टि की और कहा कि विमान में सवार चार अन्य यात्रियों की भी मौत हो गई। मेंडोंका का विमान उनके गृहनगर गोइयानिया और रियो डी जनेरियो के उत्तर में स्थित मिनस गेरैस राज्य के एक छोटे से शहर कैरेटिंगा के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मिनस गेरैस राज्य की पुलिस ने भी दुर्घटना में मेंडोंका की मौत की पुष्टि की है।