Image: @wspd7pio/Twitter
Image: @wspd7pio/Twitter

    Loading

    वाशिंगटन: आज के समय में अकसर देखा जाता है कि कहीं न कहीं कोई न कोई हादसे (Accident) होते रहते हैं। जिसमें सबसे दर्दनाक सबसे ज्यादा होने वाला हादसा रोड एक्सीडेंट (Road Accident) होता है। जिसके अक्सर वीडियो या फिर तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Road Accident Viral Photo And Video) होती रहती हैं।

    आज हम ऐसे ही एक भयानक एक्सीडेंट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। इस हादसे में गनीमत रही कि एक 46 साल की महिला की जान बच गई, लेकिन जिस तरह का यह एक्सीडेंट था उसे देखकर ऐसा लग रहा है, मानों किसी का भी बच पाना बहुत मुश्किल है। क्योंकि, एक 18 पहियों वाले ट्रक (Truck crushed the Car) ने महिला की कार को टक्कर मारने के बाद उसे बुरी तरह कुचल भी दिया था।

    यह घटना मंगलवार को वाशिंगटन के माउंट वेर्नोन में स्केगिट रिवर ब्रिज पर I-5 पर हुई है। सोशल मीडिया पर इस हादसे की तस्वीर स्टेट ट्रूपर रॉकी ओलिफंत ने ट्वीट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस टक्कर के बारे में बताने के लिए वास्तव में कोई शब्द नहीं है। चमत्कार की तरह महिला को मामूली चोटें ही आई हैं। अपने 14 साल के करियर में, मैंने पहले ऐसा कुछ कभी नहीं देखा था।”

    ओलिफंत ने फॉक्स 13 को बताया, “जब तक वहां पुलिस पहुंची, तब भी कार से एक महिला की आवाज़ आ रही थी। जो खुद कुछ समय बाद कार से बाहर आ गई। जिसे देखकर हर कोई हैरान था कि कैसे उस बुरी तरह कुचली हुई गाड़ी से कोई खुद बाहर आ सकता है।”

    जानकारी के मुताबिक, महिला मंगलवार को अपने निसान अल्टिमा गाड़ी के अंदर थी, जब उसके पीछे का सेमी-ट्रक रुक नहीं पा रहा था क्योंकि दूसरी गाड़ियां धीमीं हो गईं थीं। ट्रक निसान से टकरा गया, उसे आगे दूसरे ट्रक (Truck) की ओर धकेल दिया, जिससे कार सेमी-ट्रक से टकराने से पहले ही मुड़ गई और फिर ट्रक ने लगभग पूरी तरह से कार को कुचल डाला।