PHOTO- @setopati
PHOTO- @setopati

Loading

नई दिल्ली: नेपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स के स्पीकर ( speaker)जब एक नेता को बोलने से मना किया तो जनाब को गुस्सा आ गया। अपने गुस्से को जाहिर करने के लिए उन्होंने सबसे सामने अपनी शर्ट और बनियान उतार (Upper Body Clothes) के रख दिया। उन्हें ऐसा करते देख हर कोई हैरान रह गया। मामला कुछ ऐसा है, निर्दलीय सांसद अमरेश कुमार सिंह को सोमवार के दिन उन्हें नहीं बोलने दिया गया जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया। 

निर्दलीय सांसद अमरेश कुमार सिंह (Independent MP Amresh Kumar Singh) ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बोलने का समय नहीं दिया गया। जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया। बता दें कि वहीं इस घटना के बाद हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स (HoR) के स्पीकर देवराज घिमिरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स की शांति भंग होती है तो उनपर एक्शन लिया जा सकता है। 

गौरतलब हो कि अमरेश कुमार सिंह ने भारत की राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) से पीएचडी किया है। उन्होंने पिछला चुनाव नेपाली कांग्रेस की टिकट पर लड़ा था। लेकिन इस बार के चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया गया जिसके बाद उन्होंने सरलाही से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।